पाकिस्तान में घुसकर भारत की बड़ी कार्रवाई, एयर स्ट्राइक से मार गिराए 200 से 300 आतंकी…

जनसामान्य में चर्चाएं आम है कि मोदी ने दिखाया 56 इंच का सीना…
देश-विदेश – पुलवामा आतंकी हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव जारी है इस बीच भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की है वायुसेना के विमानों ने पोक में घुसकर गैस के ठिकानों पर हवाई हमले किए सूत्रों की मानें तो इस एयर स्ट्राइक में 200 से 300 आतंकी मारे गए हैं।
टीवी रिपोर्ट के अनुसार इस हमले में पोक के बालाकोट चाकोली च कोठी में आतंकियों के लांच पैड और जैश ए मोहम्मद का अल्फा 3 कंट्रोल रूम तबाह हो गया है आतंकी कैंपों पर हजार किलो के बम गिराए गए आईएएस सूत्र के अनुसार आज सुबह 3:30 बजे 10 मिराज 2000 फाइटर जेट ने सीमा पर आतंकी कैंप तबाह किया, वहीं पाकिस्तानी सेना ने भी दावा किया कि भारतीय वायु सेना ने भारत पाकिस्तान नियंत्रण रेखा एलओसी का उल्लंघन कर अपनी सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश की।
जनरल आसिफ गफूर का ट्वीट…
सेना की मीडिया शाखा अंतर सेवा जन संपर्क आईएसपीआर के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया है, भारतीय वायुसेना के विमान मुजफ्फराबाद सेक्टर से घुसे पाकिस्तानी वायु सेना की ओर से समय और प्रभावी जवाब मिलने के बाद वह जल्दबाजी में अपने बम गिराकर बालाकोट के करीब से बाहर निकल गए।
जान-माल को कोई नुकसान नहीं हुआ है, भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तानी नियंत्रण रेखा उल्लंघन किया है पाकिस्तानी वायुसेना ने जवाब दिया कि भारतीय विमान लौट गए।
वहीं जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री अमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि यह बात सच है तो बहुत बड़ी कार्यवाही है लेकिन हमें इस पर भारत सरकार के अधिकारिक बयान का इंतजार करना चाहिए उन्होंने कहा कि अभी यह देखना होगा पाकिस्तान इस कार्यवाही का किस तरह जवाब देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here