BA फर्स्ट ईयर एवं BA सेकंड ईयर जैसी सुपरहीट फिल्म देने वाले लेखक-निर्माता-निर्देशक प्रणव झा की आगामी छत्तीसगढ़ी फिल्म बेनाम बादशाह के प्रदर्शन की तारीख 29 नवंबर को फाइनल…

जांजगीर चाम्पा – गौरतलब है कि निर्देशक प्रणव झा निर्देशन के साथ अपनी फिल्मों की कहानियां व संवाद भी खुद लिखते हैं। बीए फर्स्ट ईयर व बीए सेकंड ईयर फिल्म में उनके लिखे डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर है। उनके बनाए किरदार झिरलिटी, चिरपोटी, काजल, मुसु होटल वाले, दिव्या और भी कलाकार आज भी लोगों को याद आते हैं। अपनी दोनों फिल्मों को मिले बेशुमार प्यार को संजोकर इस बार वे बड़ी जिम्मेदारी के साथ दर्शकों के लिए बेनाम बादशाह का निर्माण कर रहे हैं उन्हें पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म बीए फर्स्ट ईयर, बीए सेकंड ईयर से भी बड़ी हिट होगी निर्देशक प्रणव झा ने इस फिल्म में हीरो के रूप में सुपरस्टार करण खान को लिया है, जिन्होंने “लैला टिप टॉप छैला अंगूठा छाप” जैसी सुपरहिट फिल्म से लोगों का दिल जीता और हीरोइन के रूप में बीए फर्स्ट ईयर, आई लव यू, आई लव यू टू की मुस्कान साहू को लिया है जो अपनी एक मुस्कान मात्र से लोगों के दिलों में राज करतीं हैं फिल्म में गायक के रूप में सुनील सोनी और नमामि दत्त को लिया गया है।
सुनील सोनी छत्तीसगढ़ राज्य के प्रसिद्ध गायक हैं जिन्होंने निर्देशक प्रणव झा की दोनों फिल्मों में गाना गाया है और हाल ही में उनके गाए गाने “मीठ मीठ लागे मया के बानी” और “ए मोर जहुरिया” पूरे राज्य में तहलका मचा रही है। गायिका नमामि दत्त बीए फर्स्ट ईयर के बाद फिर से एक बार प्रणव झा प्रोडक्शन में दोबारा गाना गाने जा रही है। इनके द्वारा बीए फर्स्ट ईयर में गाए गाने “आ जाना आ जाना” और “मोरे मन के सजनी तै” पूरे राज्य में पॉप्युलर हुए है बकौल प्रणव झा जिस तरह बीए फर्स्ट ईयर व बीए सेकंड ईयर में दर्शकों का प्यार मिला है, उसे देखते हुए बेनाम बादशाह में उनकी जिम्मेदारी दोगुनी बढ़ गई है उनकी सोच है कि फिल्म निर्माण में ऐसी कोई भी गलती ना हो जिससे दर्शकों की उम्मीद टूटे इसलिए बेनाम बादशाह पर बहुत बारीकी से काम किया जा रहा है। इसके बाद वे फौरन बीए फाइनल की तैयारी शुरू करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here