बाबा रे बाबा: हिस्ट्रीशीटर के साथ रहे हैं बाबाजी के संबंध, गिफ्ट की हुई गाड़ी में मारते थे फर्राटे

कम्प्यूटर बाबा के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल  रहे हैं।  आश्रम की जमीन के लिए अवैध निर्माण केस में उन्हें ज़मानत मिलने के बावजूद प्रशासनिक कार्यवाही में हस्तक्षेप और व्यवधान उत्पन्न करने की धाराओं में उन पर नए केस दर्ज किए गए, जिस वजह से वे अभी जेल में बंद है। पुलिस द्वारा कंप्यूटर बाबा की जांच पड़ताल में नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं।

मध्यप्रदेश में अनेक अपराधों में लिप्त रमेश तोमर से कंप्यूटर बाबा के रिश्ते उजागर हुए हैं। वे रमेश तोमर की गाड़ी से वे घूमा करते थे। मंगलवार को प्रशासन और पुलिस ने नगर निगम के सहयोग से हिस्ट्री शीटर रमेश तोमर के अवैध निर्माण को तोड़ा गया है।

गोम्मटगिरी में कंप्यूटर बाबा द्वारा क़ब्ज़ायी गई जिस जमीन से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई थी वहाँ पर एक लग्ज़री इनोवा गाड़ी भी बरामद हुई। छानबीन करने पर यह बात निकलकर आयी है कि यह गाड़ी हिस्ट्री शीटर रमेश तोमर के नाम से रजिस्टर्ड है। जिसका उपयोग कंप्यूटर बाबा करता था।

पुलिस के मुताबिक रमेश तोमर पर लगभग 19 -20 मामले दर्ज हैं। रमेश तोमर के विरुद्ध इंदौर के थाना संयोगितागंज पर मारपीट,गाली गलौज बलवा करना, जान से मारने की धमकी देना, तोड़फोड़ करना, बिजली चोरी, शासकीय कर्मचारी पर हमला, धोखाधड़ी, फर्जी दस्तावेज तैयार करना, अवैध कब्जा करना, शराब रखना जैसे मामले दर्ज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here