इस शख्स ने पहचान छुपाकर की टीवी अभिनेत्री से शादी, अब धर्म परिवर्तन के लिए रोज कर रहा मारपीट

टीवी अभिनेत्री प्रिटी तलरेजा ने अपने पति अभिजीत पेटकर पर सनसनीखेज आरोप लगाए और उनके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। प्रिटी का कहना है कि उन पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया जा रहा था। जब उन्होंने बात मानने से इनकार कर दिया तो उनके साथ मारपीट की गई।

प्रिटी ने सोशल मीडिया पर घरेलू हिंसा को लेकर कई ट्वीट्स किए। वह पहले भी मुंबई पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची थीं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पीएमओ को टैग कर अपनी आपबीती कही। इस केस मे ताजा जानकारी ये है कि अब खड़कपाड़ा कल्याण पुलिस ने प्रिटी की शिकायत पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

प्रिटी तलरेजा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें उनके चेहरे पर मारपीट के निशान हैं। प्रिटी के एफआईआर की कॉपी सुमन होले ने साझा की है। उन्होंने भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस और किरीट सौमैया को समर्थन के लिए धन्यवाद किया है।

क्या है पूरा मामला
तीन साल पहले प्रिटी ने अभिजीत पेटकर से शादी की थी। अभिजीत पेशे से जिम के मालिक हैं। अपने सोशल मीडिया पोस्ट में प्रिटी ने बताया कि अभिजीत मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखता है। दोनों की शादी मस्जिद में हुई थी। प्रिटी ने धर्म परिवर्तन नहीं किया था लेकिन बाद में अभिजीत ने धर्म बदलने की बात कहकर उनसे मारपीट करने लगा। मुस्लिम लॉ के तहत उन्हें मैरिज सर्टिफिकेट नहीं दिया गया।

एक ट्वीट में प्रिटी ने लिखा कि उनके पति अभिजीत ने बताया है कि वह मुस्लिम है। उसके पास धर्म परिवर्तन के कोई कागज नहीं है। अपने डॉक्यूमेंट्स पर वह अपन नाम अभिजीत पेटकर ही लिखता है। वह उन्हें तीन साल से प्यार के नाम पर धोखा दे रहा है। बता दें कि प्रिटी टीवी सीरियल कृष्णदासी में नजर आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here