ACCIDENT BREAKING : मरीज लेकर जा रही एम्बुलेंस खड़ी ट्रक से टकराई…चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत

छत्तीसगढ़। महासमुंद जिले में बीती रात्रि लभरा संगीता पेट्रोल पंप के सामने राष्ट्रीय राज्य मार्ग 353 पर ओड़िसा बलांगीर से नागपुर मरीज को लेकर जा रही एम्बुलेंस ने खड़ी ऑयल से भरी ट्रक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही एम्बुलेंस के एक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक ओड़िसा बलांगीर से एम्बुलेंस क्रमांक ओडी 15 एन 6620 मरीज को रायपुर ले जा रही थी।

एम्बुलेंस में 2 ड्राइवर सामने और एक मरीज के साथ उनके 3 परिजन पीछे बैठे थे। महासमुंद लभरा के पास संगीता पेट्रोल टंकी के पास एम्बुलेंस सड़क किनारे ऑयल से भरी आंध्रप्रदेश की ट्रक एपी 31 टीडी 3799 के पीछे जा घूसी। एम्बुलेंस चला रहे ड्राइवर उत्पल बाग के बाजू में बैठे शरद जेना (30)की दबने से मौत हो गई है। वाहन में सवार मरीज और उसके परिजन सकुशल हैं। रात में ही रायपुर रवाना कर दिया गया था। घटना 17 व 18 जनवरी की मध्य रात्रि लगभग 2 बजे की बताई जा रही है।

आंध्रप्रदेश के ट्रक ड्रायवर एम श्रीनू ने बताया है कि रात्रि 12 बजे वह लभरा के पास पहुंचे थे। अपने खलासी के साथ खाना बना कर ट्रक के भीतर ही दोनों आराम कर रहे थे। 2 बजे रात्रि में जोरदार आवाज और ट्रक के जोर से हिलने से उनकी नींद खुली। ट्रक चालक ने बताया कि वह आंध्रप्रदेश से ऑयल लेकर आईपी कंपनी राजनांदगांव जा रहे थे। बहरहाल सिटी कोतवाली पुलिस ने मृतक शरद जेना की लाश पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचा कर आगे की करवाई शुरू की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here