कमिश्नर ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में निरीक्षण कर अतिक्रमण पर की तत्काल कार्रवाई।

रायगढ़। कैलाश आचार्य:- मिट्ठू मुड़ा में हुए अतिक्रमण की शिकायत पर निगम कमिश्नर आशुतोष पाण्डेय ने तुरंत कार्यवाही की। बुधवार की सुबह निरीक्षण के दौरान जेसीबी बुलवाकर तत्काल अतिक्रमण को हटाया गया।
अतिक्रमण को लेकर कमिश्नर ने संबंधित विभाग को त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। बुधवार को शिकायत मिलने पर मिट्ठू मुड़ा कमिश्नर पाण्डेय अमले सहित पहुंचे। इस दौरान निगम की जमीन पर अवैध रूप से निर्माण करने की बात सामने आई, जिस पर निगम कमिश्नर आशुतोष पाण्डेय ने तुरंत जेसीबी बुलवाकर अतिक्रमण को हटवाया। इसके बाद भी अतिक्रमण करने पर जब्ती, जुर्माना और एफआईआर कराने संबंधित कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए। इसके बाद कमिश्नर ने सनी मंदिर स्थित निगम के जमीनों पर हुए कब्जा का निरीक्षण किया। यहां मुख्य मार्ग से लगे हुए निगम की जमीनों पर अवैध रूप मकान एवं दुकान बनाने की बात सामने आई, जिस पर निरीक्षण कर कमिश्नर ने लोगों को तत्काल अपने सामानों को समेटने के निर्देश दिए। लोगों द्वारा अतिक्रमण से सामान हटाने समय की मांग की गयी। कमिश्नर ने 3 दिनों के भीतर सामान खाली करने और उसके बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाने पर निगम द्वारा सख्ती से जेसीबी के माध्यम से तोड़फोड़ की कार्रवाई करने के निर्देश कमिश्नर आशुतोष पाण्डेय ने दिए।

हेमू कालानी चौक से कलेक्ट्रेट रास्ते का होगा सौंदर्यीकरण

हेमू कॉलोनी चौक से लेकर कलेक्टर जाने वाले रास्ते में रेल लाइन के पहले सौन्दर्यीकरण का कार्य किया जाएगा। इसके लिए कमिश्नर आशुतोष पाण्डेय ने बुधवार को निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कार्य में एक्सपर्ट ठेकेदार और विशेषज्ञों को बुलाकर बातचीत की गई। इस दौरान शासन के योजना से संबंधित मूर्ति, चित्रण एवं पेंटिंग कार्य करते हुए चौक से लेकर ब्रिज तक सौंदर्यीकरण करने के निर्देश कमिश्नर ने दिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here