अनुराग कश्यप की बेटी आलिया का छलका दर्द, बोलीं- ‘सोशल मीडिया पर मिलती थी दुष्कर्म की धमकी’

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने फिल्मों में दस्तक नहीं दी है, लेकिन अभी से ही उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वहीं उनका एक यूट्यूब चैनल भी है, जिसपर उन्होंने हाल ही में अपने साथ सोशल मीडिया पर हुए बुरे बर्ताव का जिक्र किया था। अब उनका ये वीडियो सुर्खियों में आ गया है।

आलिया ने अपने वीडियो में सोशल मीडिया हेट पर बात करते हुए बताया था कि किस तरह उनकी तस्वीरों पर लोग भद्दे कमेंट करते हैं। उन्होंने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मैंने एक बार लॉन्जवियर पहनकर तस्वीरें पोस्ट की थीं। इसपर लोगों ने अपने कमेंट के जरिए जमकर बेहूदगी दिखाई।

आलिया ने कहा कि लोगों ने उन्हें कहा तुम्हें शर्म आनी चाहिए, तुम भारतीय हो। यहां कि इन लोगों ने मुझे वेश्या तक कह डाला। कुछ लोग मुझसे मेरा दाम पूछ रहे थे। इतना ही नहीं मुझे रेप तक की भी धमकी दी गई। कहा गया कि तुम्हारे परिवार पर मौत का खतरा है।

आलिया इस तरह के नफरत भरे कमेंट पर कहती हैं कि वो काफी भावुक हैं और छोटी सी नफरत भी उन्हें प्रभावित कर देती है। ऐसे कमेंट सुनकर वे काफी समय तक रोती रहीं। लेकिन अब उन्होंने ऐसे लोगों को ब्लॉक करना शुरू कर दिया है ताकि किसी भी प्लेटफॉर्म पर चाहे वो इंस्टाग्राम हो या यूट्यूब कहीं पर भी कोई नकारात्मकता न हो। क्योंकि ऐसी बातें लिखने वाले लोग मोबाइल के पीछे छिपे होते हैं जिनका कोई वजूद नहीं होता।

बता दें कि आलिया ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें इनरवियर में शेयर की थीं। इसके बाद यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया था और कुछ लोग गंदे भद्दे कमेंट भी कर रहे थे। बता दें कि आलिया कश्यप फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और एडिटर आरती बजाज की बेटी हैं।

बता दें कि अनुराग कश्यप की बेटी को रेप की धमकी देने का एक मामला 2019 में भी उछला था। जब अनुराग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग कर ट्वीट किया था। तब नरेंद्र मोदी दूसरी बार लोकसभा चुनाव जीतकर पीएम बने थे। अनुराग ने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा था कि सर आपको जीत की बहुत बधाई हो लेकिन ये बताइए कि आपके फॉलोअर्स से कैसे निपटा जाए जो मेरी बेटी को धमकी देकर आपकी जीत का जश्न मना रहे हैं। इसके बाद इस मामले का पूरी तरह राजनीतिकरण हो गया था और खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here