कोविड के हालातों को लेकर सीएम ने ली बैठक… CGOA महासचिव ने खालसा स्कूल और गुरु तेग बहादुर उद्यान को कोविड सेंटर बनाने की मांग की

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना बेकाबू होता नजर आ रहा है। रोजाना हजारों की तादात में संक्रमितों की पुष्टि हो रही है। वहीँ कल प्रदेश में 10 हजार के करीब संक्रमितों की पुष्टि हुई थी। प्रदेश में मौत के आकड़े भी चिंताजनक होते जा रहे है।

कोविड-19 संक्रमण से उत्पन्न परिस्थितियों पर  प्रदेश के सभी संभाग मुख्यालयों के विभिन्न समाज- प्रमुखों एवं सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक जारी है।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से आयोजित बैठक में  बैठक में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, स्वास्थ्य मंत्री , कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे, नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया समेत तमाम केबिनेट मंत्री भी जुड़े कलेक्टोरेट में कलेक्टर भारती दासन के साथ छत्तीसगढ़ सिक्ख समाज प्रमुख के रूप छत्तीसगढ़ ओलम्पिक संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने बताया की बैठक में रायपुर भर के समाज प्रमुख शामिल हुए थे कोरोना से निपटने के लिए पहले से ज्यादा बेहतर सेवाएं देने का विश्वास मुख्यमंत्री को सभी समाज सेवियों ने दिलाया। उन्होंने खालसा स्कूल और गुरु तेग बहादुर उद्यान को कोविड सेंटर बनाने की मांग भी मुख्यमंत्री से की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here