पुलिसवालों ने ऑटोचालक को रोड पर घसीट-घसीटकर लात-घूसों से पीटा , मास्क नहीं पहनने को लेकर की धुनाई…

भोपाल। इंदौर में पुलिस द्वारा ऑटोचालक की पिटाई के मामले में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाया है, राहुल गांधी ने कहा है कि ‘कोरोना नियमों को लागू करने की आड़ में इस तरह की शर्मनाक, अमानवीयता देश को स्वीकार नहीं! सुरक्षा करने वाले पुलिसकर्मी ही अत्याचार करें तो जनता कहां जाए?

दरअसल पुलिस के दो जवानों ने एक ऑटो चालक की बेरहमी से पीटाई करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में पुलिस के जवान ऑटो चालक को रोड पर घसीट-घसीटकर लात-घूसों से पीट रहे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों ने मास्क नहीं पहनने को लेकर ऑटो चालक की पिटाई की है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला परदेसीपूरा थाना क्षेत्र का है, जहां मालवा मिल मुक्ति धाम के सामने दो पुलिसकर्मियों ने ऑटो चालक की पिटाई कर दी। बताया गया​ कि ऑटो चालक मास्क नहीं पहना था, इसी बात को लेकर पुलिस के जवान नाराज हो गए और उन्होंने ऑटो चालक की जमकर धुनाई कर दी। ऑटो चालक की पिटाई करने वाले पुलिसकर्मियों का नाम कमल प्रजापत और धर्मेंद्र जाट बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों पुलिसकर्मी कैसे ऑटो चालक को रोड पर घसीटते हुए लात घूसों से पीट रहे हैं। वहीं, ऑटो चालक लोगों से बचाने की गुहार लगा रहा है।

कोरोना नियमों को लागू करने की आड़ में इस तरह की शर्मनाक अमानवीयता देश को स्वीकार नहीं!

सुरक्षा करने वाले पुलिसकर्मी ही अत्याचार करें तो जनता कहां जाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here