अपराधकृषिटेक्नोलॉजीदेश-विदेशधार्मिकमनोरंजनलाइफस्टाइलव्यापार

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने जन समस्याओं के निराकरण के लिये ग्वालियर में किया भ्रमण

Listen to this article

जन समस्याओं के निराकरण, स्वच्छता व कोरोना जनजागरूकता के लिए ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर द्वारा ग्वालियर में वार्ड भ्रमण किया जा रहा है। उन्होंने आज वार्ड-15 के जती की लाइन व बाल्मीक बस्ती क्षेत्रों में निरीक्षण कर आमजन की समस्याओं को सुना व उनके निराकरण के लिये संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया। 

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने बाल्मीक बस्ती के प्रत्येक घर पर पहुँचकर जनता की समस्याओं को सुना तथा तत्काल संबंधित अधिकारी को समस्या के समाधान के निर्देश दिये। जमादार लाइन में निवासरत संतोषी लाल बाल्मीक के घर पर ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने चाय-नास्ता किया। उन्होंने बाल्मीक बस्ती में निवासरत सभी लोगों को शासन की मूलभूत सुविधायें देने के लिये  निर्देशित किया। 

जती की लाइन में भ्रमण के दौरान शा. प्रा. स्कूल के सामने बने मूत्रालय को देख कर संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया कि इसकी नियमित सफाई करवाएँ।  शा. प्रा. स्कूल में निरीक्षण कर बच्चों से चर्चा की और उन्हें मास्क लगाकर ही स्कूल आने के लिए कहा। उन्होंने बिना मास्क घूमने वालों को मास्क वितरण किये। जती की लाइन में बने जती का बाग (पुरानी इमारत) का रिनोवेशन कराकर  वाचनालय बनाने के निर्देश अपर आयुक्त श्री अतेन्द्र गुर्जर को दिये। क्षेत्र में विद्युत पोल व केबल लगाने तथा जिन विद्युत पोलों में करंट आ रहा था, उन पर पाइप लगाने के निर्देश दिये। 

Bharat Samman

Related Articles

Back to top button